अब पटना पुलिस के सभी पुलिस अधिकारी हर बुधवार को व्यापारियों से मिलेंगे

अब पटना पुलिस के सभी पुलिस अधिकारी हर बुधवार को व्यापारियों से मिलेंगे

बिहार. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने आज जिले के तमाम थाना प्रभारी के साथ बैठक की. इस मौके पर एसएसपी ने तमाम थाना प्रभारियों को निर्देश दिया और कहा कि पिछले महीने में जो अपराध हुए है. उसे सुलझा लिया गया है. उन्होंने कहा की पाटलिपुत्र और मोकामा में लूट के मामले की जाँच चल रही है. अगले महीने की रणनीति तैयार की है।

उन्होंने कहा की एक नयी पहल की गयी है. अब हर बुधवार को व्यवसाइयों के साथ थाना प्रभारी की अध्यक्षता में बैठक होगी. पेट्रोल पंप, बैंकर्स, अपार्टमेंट, लॉज ऑनर्स, हॉस्टल ऑनर्स बैठक में आएंगे. ये कवायद इसलिए किए जा रहे हैं ताकि पुलिस और उनलोगों का हमारे साथ समन्वय बने. इनपुट मिलता रहे. नया रणनीति बनाई है और सरस्वती पूजा को लेकर अभी से तैयारी चल रही है. जो भी पूजा समिति हो या पीरबहोर से लेकर चौक तक जो घाट है. असामाजिक तत्वों पर नजर रखा जाएगा. शाम 6 से 9 बजे तक नजर रखेंगे. बाजार में, पार्क और मैदान पर भी नजर रखी जायेगी।

उपेन्द्र शर्मा ने कहा कि 26 जनवरी को लेकर तैयारी चल रही है. अस्थाई थाना भी खोला गया है. वही शराब बंदी को लेकर भी तमाम थाना प्रभारियों को आदेश दिया गया है. होम डिलीवरी को लेकर भी नजर रखी जा रही है।