यामाहा शो रूम के मालिक व सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने मारी गोली

यामाहा शो रूम के मालिक व सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को बदमाशों ने मारी गोली

सहरसा. सहरसा जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने यामाहा शो रूम के मालिक सहित दो लोगों को गोली मार दी. अपराधियों की गोली से जख्मी राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से ममेरे भाई बताये जा रहे है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की राजकुमार सिंह अपने एक सहयोगी के साथ सहरसा से मधेपुरा जा रहे थे. जहाँ उनका यामाहा का शो रूम है. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है. इस घटना में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. निजी नर्सिंग होम में उनका इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार यामाहा शो रूम मालिक राजकुमार सिंह उर्फ बबलू अपने एक ऑपरेटर के साथ बाइक से मधेपुरा जा रहे थे. इसी दौरान बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र के तीरी सबैला के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर दोनो को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से सहरसा के निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया गया. जहां एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस सम्बन्ध में चिकित्सक डॉ रंजेश सिंह की माने तो राजकुमार सिंह के पैर में गोली लगी थी, जो निकल चुकी है. दूसरी गोली ऑपरेटर के पेट में फंसी हुई है. वही घायल यामाहा मालिक के भाई अनुज सिंह चुन्नू की माने तो उनका भाई मधेपुरा स्थित यामाहा शो रूम खोलने प्रत्येक दिनों के भांति आज सबेरे अपने ऑपरेटर के साथ निकले थे. जिन्हें अपराधियों ने बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

वहीँ घटना की सूचना के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार की माने तो घटना बैजनाथपुर शिविर क्षेत्र की बताई जा रही है. वहां पुलिस पहुंच कर जांच शुरू कर दिया है. पूरी घटना की तफ्तीश के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की घटना का वजह क्या है. उन्होंने कहा की फिलवक्त घटना का वजह छिनतई का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल दोनों का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।