सासाराम क्वारंटाइन सेंटर से गुरुवार रात निकली युवती के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म

सासाराम क्वारंटाइन सेंटर से गुरुवार रात निकली युवती के साथ दो लोगों ने किया दुष्कर्म

बिहार. बिहार के सासाराम में दावथ थाना क्षेत्र के योगिनी गांव गुरुवार रात शौचालय के लिए निकली युवती के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार दोनों लोग कोआथ के जगनारायण उच्च विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रहते थे। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश में जुट गई है। गिरफ्तार लोगों में दोनों सुरेश यादव और चंचल यादव शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार युवती खेत में शौच करने गई थी। इसी दौरान 6 संख्या में आये लोगों ने युवती को पकड़ लिया। कुछ दूरी पर ले ले जाकर दो लोगों ने रेप किया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों लोगों का कोरोना टेस्ट के लिए भेजा जाएगा।

गया के क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे बच्चे की जहरीले सांप के काटने से मौत
बिहार के गया में क्वारेंटाइन सेंटर में अपने माता-पिता के साथ रह रहे एक सात साल के बच्चे की जहरीले सांप के काटने से मौत हो गई। घटना गया के मोहनपुर प्रखंड की मटिहानी पंचायत के कंचनपुर हाई स्कूल स्थित क्वारेंटाइन सेंटर की है। अंकुश राज मटिहानी गांव का रहने वाला बताया जाता है। लॉकडाउन 3 के दौरान प्रवासियों को घर लौटने की मिली ढ़ील के बाद अंकुश अपने माता पिता के साथ 17 मई को मुंबई से आया था। सेंटर पर जगह न होने के कारण लोग बरामदे पर ही सो रहे थे। घटना के बाद सेन्टर पर रह रहे लोग भयभीत हैं।