पटना / जन्म कुंडली एवं हस्तलेखा विशेषज्ञ, आचार्य पं० रंजीत मिश्र न्यूज़ इंडिया हिन्दी से खास बातचीत

ज्योतिष शास्त्र एक विज्ञान है जो आज के जीवन में सार्थक है। ज्योतिषाचार्य रंजीत जी के अनुसार ज्योतिष परामर्श से जीवन में उन्नति के मार्ग को सही दिशा मिलती है।

पटना / जन्म कुंडली एवं हस्तलेखा विशेषज्ञ, आचार्य पं० रंजीत मिश्र  न्यूज़ इंडिया हिन्दी से खास बातचीत

पटना. पंडित रंजीत मिश्र जन्म कुंडली एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ है। रंजीत जी का कहना है कि ज्योतिष तंत्र ,कर्मकांड वास्तुशांती, ग्रह शांति एवं महामृत्युंजय के अनुष्ठान को विधिवत करवाते हैं। पंडित रंजीत मिश्र ने आगे साक्षात्कार में बताया कि ज्योतिष शास्त्र एक विज्ञान है जो आज के जीवन में सार्थक है। ज्योतिष शास्त्र से आधुनिक युग में कठिन समस्याओं का समाधान आसानी से किया जा सकता है।

 

 

ज्योतिष विद्या से हस्तरेखा वास्तु एवं मंत्र ज्ञान प्राप्त किया जाता है। आज के जीवन में ज्योतिष शास्त्र को विज्ञान मानकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने के लिए ज्योतिष विद्या को सार्थक एवं उचित माना जाता है। रंजीत जी के अनुसार ज्योतिष परामर्श से जीवन में उन्नति के मार्ग को सही दिशा मिलती है। स्थानीय पंच शिव मंदिर के प्रांगण में आचार्य अपने कार्यालय से लोगों को कठिन स्थिति से निवारण करने के लिए परामर्श देते हैं। इसके अलावा मौर्य विहार कॉलोनी कुम्हरार में अपने आवास से भक्तों को उचित मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। पंडित जी अभिषेक मिश्रा एवं समस्त वैदिक कार्य का आयोजन करके जजमान को उचित मार्गदर्शन करवाते हैं। वह ज्योतिष विज्ञान की सहायता से सही जानकारी और उचित मार्गदर्शन से लोगों के जीवन को सफल बनाते हैं।

आचार्य पं० रंजीत मिश्र
(जन्म कुंडली एवं हस्तलेखा विशेषज्ञ)
मो. 9304895351