सलमान खान का नया गाना जल्द रिलीज होगा तेरे बिना जैकलीन फर्नांडिस के साथ फार्महाउस में किया शूट- देंखे इंटरव्यू का वीडियो

सलमान खान का नया गाना जल्द रिलीज होगा तेरे बिना जैकलीन फर्नांडिस के साथ फार्महाउस में किया शूट- देंखे इंटरव्यू का वीडियो
सलमान खान ने अपने यूट्यूब अकाउंट से एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया

मनोरंजन. सलमान खान अपनी दिलदारी के लिए मशहूर हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में जारी लॉकडाउन में बॉलीवुड के भाईजान कोरोडों का दान देने के बाद भी लोगों की मदद के लिए लगातार सामने आ रहे हैं। वह हर तरह से गरीबों की मदद में शामिल हो रहे हैं। वहीं आइसोलेशन में रहकर सलमान अपने फैंस को कोरोना वायरस से सावधान रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं। अभी हाल ही में सलमान खान ने कोरोना से संबंधित अपना एक वीडियो सॉन्ग '' प्यार करोना'' लेकर सामने आए थे, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया है। अब खबर है कि गाना प्यार करोना के बाद वह अपना नया गाना '' तेरे बिना '' लेकर आ रहे हैं।

सलमान और जैकलीन लॉकडाउन के बाद से ही फॉर्म हाउस में साथ समय बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों ने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि जल्द ही वो रोमांटिक सॉन्ग तेरे बिना लेकर आ रहे हैं। इस गाने को लॉकडाउन का पालन करते हुए महज तीन लोगों ने तैयार किया है। 

हाल ही में सलमान खान ने अपने यूट्यूब अकाउंट से एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बिना प्रोडक्शन टीम के किस तरह गाने को शूट किया गया है। सलमान ने कहा, 'मेरे दिमाग में एक गाना था तो मैंने सोचा इसे इस टाइम में ही रिलीज कर देते हैं। मैंने अब तक चार गाने गाए हैं मगर मुझे लगता है ये गाना सबसे अच्छा है'।

'तेरे बिना' गाने की शूटिंग में आई दिक्कतों पर बात करते हुए जैकलीन ने कहा, 'हमें बड़े प्रोडक्शन में कई दिनों तक शूटिंग करने की आदत है। इस गाने में हमने एक हफ्ते तैयारी की और बाद में हम तीन लोगों की टीम ने इसे शूट किया है। ये पहली बार है जब मैं खुद ही शूटिंग के दौरान लाइट का ध्यान रखते हुए उन्हें सेट कर रही थी। मैं सामान भी जमाती थी'। इसके अलावा जैकलीन ने खुद ही अपने कपड़ों और मेकअप पर भी काम किया है।

ऐसे हुई है गाने की शूटिंग

सलमान ने बताया है कि फार्महाउस में बहुत गर्मी है जिसके चलते चार दिनों तक सिर्फ 5 से 6 बजे ही शूट किया गया है। सलमान अपनी प्रॉपर्टी ज्यादा नहीं दिखाना चाहते थे इसलिए उन्होंने एहतियात रखते हुए सारी शूटिंग की है। इसकी वजह बताते हुए सलमान ने कहा, 'ये मेरा घर है'। आगे उन्होंने बताया कि सभी लोग फार्म हाउस का वाई-फाई इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसे में एडिटर्स को वीडियो भेजने में भी काफी वक्त लगता था। इस गाने का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।