RJD के स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने बोला कार्यकर्ता से थोड़ा धैर्य रखिए बिहार क्या हम दिल्ली पर करेंगे फतह

RJD के स्थापना दिवस पर तेजस्वी ने बोला कार्यकर्ता से थोड़ा धैर्य रखिए बिहार क्या हम दिल्ली पर करेंगे फतह

पटना. बिहार विधान सभा मे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि थोड़ा धैर्य रखिए बिहार क्या हमलोग दिल्ली की सत्ता पर काबिज होंगे। 

दरअसल राष्ट्रीय जनता दल आज अपनी स्थापना का 24वां सालगिरह मना रहा है। इस मौके पर राजद प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे। 

उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रदेश की विपक्षी पार्टियां जिस दिन मतभेद मिटा देंगे उसदिन बिहार और केन्द्र की  एनडीए सरकार का सफाया हो जायेगा। तेजस्वी ने कहा कि थोड़ा धैर्य रखिए हमलोग 2020 में बिहार  क्या आनेवाले समय में दिल्ली में झण्डा फहरा देंगे। 

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रवासी भाइयों को रेल का किराया देना पड़ा। आज लालू जी होते तो रेलवे का किराया नहीं देना पड़ता। हम लोग आवाज़ नहीं उठाते तो ये सरकार लोगों को लाने का काम भी नहीं करती। यह सरकार सिर्फ दिखावे का काग़ज़ पर लाने का काम करती है। 

तेजस्वी ने कहा ये सरकार बार-बार पिछले 30 साल पहले की बात करती है, इतिहास की बात करती है। मै पूछता हूं कि अभी 15 साल से आप की सरकार है आपने क्या किया? आप अपनी बात करो क्या किया? लालू जीने परसा में कारखाना दिया आपने क्या दिया ? 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम माफी मांगते है अगर हमसे कोई गलती हुई है तो। माफी मांगने से आदमी झुकता है और झुकता वही है  जिसके पास रीढ़ होती है। जिसके पास रीढ़ की हड्डी नहीं होती वो रेंगता है। नीतीश कुमार क्या माफी मांगेंगे! नीतीश कुमार जी से मैं पूछता हू आप ने पंद्रह साल में क्या किया! पलायन रुका, रोजगार मिला! चमकी में क्या हुआ, सृजन में क्या हुआ, बालिका गृह कांड, सृजन घोटाला में क्या हुआ। क्या इन सभी बातों को लिए आपको माफी मांगनी चाहिए या नहीं।