बिहार / पत्रकार हत्याकांड में आया नया मोड़, मृतक के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

बिहार / पत्रकार हत्याकांड में आया नया मोड़, मृतक के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

 मधुबनी. मधुबनी में पत्रकार बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. मृतक के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. दरअसल, पुलिस ने हत्या के इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ दिया है. पुलिस ने कल नर्स समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया था. अब मृतक के पिता दयानंद झा ने आरोप लगाया है कि पुलिस अपनी नाकामी को छुपाने के लिए व दोषियों को बचाने के लिए प्रेम प्रसंग की कहानी गढ़ रही है।

पिता दयानंद झा ने कहा कि हमारे बच्चे को स्वास्थ्य विभाग के माफियाओं ने साजिश रचकर अपहरण कर मार दिया है. जिले के सभी लोग जान रहे हैं कि उनका लड़का फर्जी नसिंग होम संचालकों पर कार्रवाई के लिए मुहिम चला रहा था. उन्होंने कहा कि प्रेम प्रसंग की बात पूरी तरह निराधार व झूठी है।

उन्होंने कहा कि बेनीपट्टी के थाना चौक से 200 गज की दूरी से उनके बच्चे का अपहरण होता है और हत्या कर अधजला कर उसे सड़क किनारे फेंक देता है. फिर भी पुलिस उसे प्रेम प्रसंग बता रही है. मृ़तक के भाई त्रिलोक झा ने आरोप लगाया कि उनके भाई की नर्सिंग होम वालों ने साजिश के तहत हत्या की है. बता दें कि त्रिलोकी झा ने ही मुखाग्नि दी है।