कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह जल्द ही नए शो में साथ नजर आएंगे, जाने शो के बारे में

कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह जल्द ही नए शो में साथ नजर आएंगे, जाने शो के बारे में
शो - फनहित में जारी

मनोरंजन. द कपिल शर्मा शो लॉकडाउन के दौरान दर्शकों ने काफी मिस किया। लेकिन अब मिड जुलाई से इस शो के नए एपिसोड्स टेलिकास्ट किए जाएंगे। शूटिंग शुरू हो चुकी है। खबर आ रही है कि शो के परफॉर्मर कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी कुछ नया करने वाले हैं। हाल ही में कृष्णा ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह भारती सिंह संग अपना एक नया शो लॉन्च करने वाले हैं। यह शो भी कॉमेडी का डोज़ दर्शकों तक पहुंचाएगा। दोनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को अलग अंदाज में हंसाने की कोशिश करेगी। 

कृष्‍णा ने सोशल मीडिया पर अपने शो का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा कि बहुत लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटे हैं। हर 10 मिनट में हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का भी तरीके से पालन किया जा रहा है। हर लंच या ड‍िनर ब्रेक में कॉस्‍ट्यूम बार-बार धुलते हैं। स्‍टाफ पूरी तरह से पीपीई किट में कवर रहता है और हमारे साथ ब‍िलकुल नहीं घुलता-मिलता। ये हमारा नया शो, 'फनहित में जारी'। 

आपको बता दें कि कृष्‍णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना के किरदार में नजर आते रहे हैं। वहीं भारती भी कपिल के शो में कई किरदार न‍िभाती हुई द‍िखाई दी हैं। कृष्‍णा ने इस नए शो में कॉमेडियन मुजीब भी नजर आने वाले हैं। ये तीनों ही इससे पहले भी कुछ शोज में साथ नजर आ चुके हैं। भारती और कृष्‍णा का यह नया शो भारती के पति और राइटर हर्ष ल‍िंबाचिया का प्रोडक्‍शन हाउस बना रहा है।