गोपालगंज में बदमाशों ने JDU विधायक के करीबी को गोली मारकर हत्या कर दी

उचकागांव थाना के प्रभारी कृष्णा कुमार ने कहा कि मृतक का नाम शम्भू मिश्रा है. वे कटेया के बभनी गांव के रहने वाले थे.

गोपालगंज में बदमाशों ने JDU विधायक के करीबी को गोली मारकर हत्या कर दी
वारदात के जगह पर पहुंच कर मामले की छानबीन करती पुलिस

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के बड़वा मठिया बलेसरा गांव के समीप दिन-दहाड़े कुचायकोट जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक कटेया थाने के बभनी गांव के नरेंद्र मिश्रा के पुत्र शम्भू मिश्रा थे। 

घटना की सूचना मिलने के बाद उचकागांव व कटेया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। बताया गया है कि शम्भू मिश्रा आपने साथी अतुल उपाध्यक्ष के साथ बड़वा मठिया बलेसरा गांव के समीप थे। इसबीच एक बाइक पर सवार होकर दो युवक हेलमेट व मास्क लगाए पहुंचे। इसके बाद शम्भू मिश्रा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं बीच बचाव करने गए अतुल उपाध्याय के साथ भी मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया। इलाज के उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

घटना के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय सदर अस्पताल में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं पीड़ित परिजनों को सांत्वना भी देते जिला परिषद अध्यक्ष देखे गए।