ऋतिक रोशन ने अक्षय कुमार, करण जौहर व केसरी की पूरी टीम को जमकर की तारीफ

ऋतिक रोशन अपूरी टीम अक्षय कुमार, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और 'केसरी' की पूरी टीम की जमकर सराहना किया

ऋतिक रोशन ने अक्षय कुमार, करण जौहर व  केसरी की पूरी टीम को जमकर की तारीफ
अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड डेस्क.Teri Mitti Tribute: ऋतिक रोशन अपूरी टीम अक्षय कुमार, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और 'केसरी' की पूरी टीम की जमकर सराहना कर रहे हैं इसके पीछे कारण यह है कि पूरी टीम ने कोरोना योद्धाओं को सांग 'तेरी मिट्टी' के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया हैं, जो हमें जिंदा रखने के लिए हर दिन अपनी जान जोखिम में डालकर लड़ रहे हैं।  फिल्म 'केसरी’ के गाने 'तेरी मिट्टी’ को फिर से बनाकर पूरी टीम कोरोना योद्धाओं को पूरे देश की ओर से प्रणाम किया हैं।

इस गाने के बारे में ट्विटर पर अक्षय ने लिखा, 'सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है लेकिन कोरोना वायरस की इस लड़ाई में देख भी लिया  #TeriMittitribute हमारे डॉक्टरों के लिएl'  हाल ही में हुई हमले की घटनाओं को भी इस गाने में डाला गया हैंl  गाने के माध्यम से देश और दुनिया भर के लोग चिकित्सा कर्मचारियों और डॉक्टरों के लिए अत्यंत सम्मान और आभार प्रकट कर रहे हैं।

अंत में अक्की सभी को एक विशेष संदेश देते है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन ने इस गाने को बनाने के लिए पूरी टीम की प्रशंसा की। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह बहुत शानदार है। इस गाने को बनाने के लिए एक साथ आने वाली सभी प्रतिभाओं को मेरी ओर से आभार।' इस बीच ऋतिक और अक्षय ने चल रहे कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए राहत राशि में एक बड़ी राशि का योगदान दिया है।

गौरतलब है कि देश में चल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच कई कोरोना वारियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा तन-मन से लगे हुए हैंl अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन दोनों ही सामजिक तौर पर लोगों की सहायता करते हैंl अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन दोनों ही देश के बड़े कलाकार हैं और दोनों ने कई फिल्मों में काम किया हैं और दोनों ही देश में बड़े सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैंl