पटना : निखिल इनजिकौन वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रविकांत दुबे से विशेष साक्षात्कार

मैटेरियल हैंडलिंग इक्विपमेंट्स की सप्लाई करते हैं भारतीय रेलवे एवं डिफेंस कॉम्पोनेंट्स को भी अपनी मशीनों की सप्लाई करते हैं। रविकांत दुबे भारतवर्ष एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इंडस्ट्रियल लेवल में अपने प्रोडक्ट्स की सप्लाई करते हैं।

पटना : निखिल इनजिकौन वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रविकांत दुबे से विशेष साक्षात्कार
निखिल इनजिकौन वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड, डायरेक्टर रविकांत दुबे

पटना. निखिल इनजिकौन वर्क्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रवि कांत दुबे स्थानीय पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया में अपना औद्योगिक इक्विपमेंट निर्माण के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। रविकांत दुबे जी मैन्युफैक्चरिंग प्लांट, मशीनरी कंस्ट्रक्शन एवं मैटेरियल हैंडलिंग इक्विपमेंट्स की सप्लाई करते हैं भारतीय रेलवे एवं डिफेंस कॉम्पोनेंट्स को भी अपनी मशीनों की सप्लाई करते हैं।

 

 

फैब्रिकेशन वर्क एवं जनरल आर्डर की सप्लाई भी करते हैं। बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, केरला, गुजरात इत्यादि जगहों में सप्लाई करते हैं। इसके अलावा नेपाल एवं नेशनल फ्लोर मिल्स जबल अली पोर्ट दुबई में वृहत पैमाने पर मशीनरी प्रोडक्ट की सप्लाई भी करते हैं। रविकांत दुबे भारतवर्ष एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इंडस्ट्रियल लेवल में अपने प्रोडक्ट्स की सप्लाई करते हैं। यह कंपनी बिहार के उद्योग में प्रमुख स्थान रखता है एवं यह कंपनी बिहार के गौरव को बढ़ाने में महत्वपूर्ण कार्य कर रही है।