Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की विदेश में भी हो रही चर्चा, जानिए वजह!

बॉलीवुड: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को लिरिक्स और म्यूजिक की वजह से काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म और उसकी कास्ट खबरों में हैं। फिल्म की भारत में काफी चर्चा हो रही है और लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले टाइटल ट्रैक एक और वजह से खबरों में हैं और वो है एक टीशर्ट, जो सुशांत ने इस गाने में पहनी है।

Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की विदेश में भी हो रही चर्चा, जानिए वजह!
Dil Bechara: सुशांत सिंह राजपूत की इस टीशर्ट की विदेश में भी हो रही चर्चा, जानिए वजह!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों को लिरिक्स और म्यूजिक की वजह से काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म और उसकी कास्ट खबरों में हैं। फिल्म की भारत में काफी चर्चा हो रही है और लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले टाइटल ट्रैक एक और वजह से खबरों में हैं और वो है एक टीशर्ट, जो सुशांत ने इस गाने में पहनी है।

जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की वजह से यह गाना चर्चा का विषय बन गया है। इस गाने में सुशांत डांस में शानदार मूव्स करते नज़र आ रहे हैं, जो गाने को खास बनाते हैं। वहीं, गाने में एक जगह सुशांत सिंह राजपूत एमबीए लैजेंड Reggie Miller की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। 31 नंबर की यह जर्सी अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की है। अब इस टीशर्ट को लेकर बास्केटबॉल चैंपियन ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।



Reggie Miller ने सुशांत के जर्सी पहनने पर कमेंट करते हुए लिखा- 'उनकी यादें और उनके मूव्स हमेशा जिंदा रहेंगे, चले गए लेकिन भूल नहीं सकते।' दिल बेचारा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस प्रतिक्रिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस गाने की खास बात ये है कि गाने में ए आर रहमान का म्यूजिक है और फराह खान ने इसे एक टेक में कॉरियोग्राफ किया है। हाल ही में फराह ने इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया थे, जिसमें भी सुशांत सिंह ये ही जर्सी पहने नज़र आए थे।