सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को बिहार में रिलीज और टैक्स फ्री करने की मांग उठी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को बिहार में रिलीज और टैक्स फ्री करने की मांग उठी
फिल्म पोस्टर दिल बेचारा

पटना. बिहार के हर दिल अजीज रहे स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को जल्द से जल्द रिलीज करने की मांग उठने लगी है। ये फिल्म बिहार के सभी बड़े पर्दों पर रिलीज किया जाये और बिहार सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री करे। ये मांग बिहार की सत्ता में शामिल LJP ने की है। LJP नेताओं ने पटना में सुशांत सिंह राजपूत की याद में सच्ची श्रद्धांजलि नाम से एक पोस्टर लगाया जिसमें  नेताओं ने अपनी इस मांग को प्रमुखता के साथ उठाया है।

पूर्व एमएलसी और लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हुलास पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि वह इस मामले में पार्टी की मांग पर गंभीरता से विचार करें। लोजपा  नेता ने कहा कि सरकार लाखों युवाओं के दिल की धड़कन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पार्टी की यह मांग को मान लेती है तो इससे लाखों युवाओं कि दिल की धड़कन रहे स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के प्रति ना केवल सच्ची श्रद्धांजलि होगी बल्कि इससे उनके चाहने वालो  को भी सरकार के इस कदम से प्रसन्नता हासिल होगी।

पार्टी प्रवक्ता मोहम्मद अशरफ ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से बिहार के लोगों को गहरा आघात लगा है और इस बड़ी घटना से उबर पाना फिलहाल मुश्किल है। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है सुशांत सिंह राजपूत के प्रति हम  सच्चा सम्मान जाहिर करें और अगर हम उनकी फिल्म को टैक्स फ्री कर बिहार के सभी बड़े पर्दे पर रिलीज करते हैं तो इससे बड़ी श्रद्धांजलि और कुछ नहीं होगी।