ऋषि कपूर को आखिरी विदाई देने बेटी रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई नहीं आ सकीं, रणबीर और नीतू के अलावा आलिया और करीना मौजूद रहे

ऋषि कपूर को आखिरी विदाई देने बेटी रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई नहीं आ सकीं, रणबीर और नीतू के अलावा आलिया और करीना मौजूद रहे

भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। 67 वर्षीय अभिनेता को खराब स्वास्थ्य के चलते बुधवार रात एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद आज सुबह 8.45 पर वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया गया। बेटे रणबीर कपूर ने उनके अंतिम संस्कार की विधि पूरी की। इस दौरान की कुछ फोटोज सामने आई है। एक फोटो में रणबीर कपूर सिर झुकाए खड़े हैं।

ऋषि के निधन के बाद परिवार ने दिया स्टेटमेंट...

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से स्टेटमेंट सामने आया है। स्टेटमेंट में लिखा है, हमारे प्यारे ऋषि कपूर आज सुबह 8.45 पर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का कहना है कि वह लास्ट तक सभी को एंटरटेन करते रहते थे। वह इन 2 सालों में बीमारी से लड़ते हुए भी खुश रहते थे। उनका फोकस सिर्फ परिवार, दोस्त, खाना और फिल्मों में था। जो भी उनसे मिलता वो ये देखकर चौंक जाते थे कि कैसे ऋषि ने बीमारी से खुद को कभी निराश नहीं होने दिया। 

फैन्स द्वारा मिले प्यार से वह काफी खुश होते थे। वह चाहते थे कि जब वह इस दुनिया से जाएं तो उनके फैन्स उन्हें उनकी स्माइल से याद करें आंसू से नहीं।