एयरटेल यूज़र्स के लिए कुरकुरे, अंकल चिप्स खरीदने पर फ्री मिलेगा 1GB व 2GB डाटा

एयरटेल यूजर्स को अब कुरकुरे और अंकल चिप्स खाने पर फ्री डेटा मिलेगा। हाल में एयरटेल और स्नैक्स बनाने वाली लीडिंग कंपनी पेप्सी को के बीच एक डील हुई है। डील के मुताबिक अगले साल तक यूजर्स को लेज, कुरकुरे, अंकल चिप्स और डॉरिटोज की खरीद पर 2जीबी तक फ्री डेटा दिया जाएगा।

एयरटेल यूज़र्स के लिए कुरकुरे, अंकल चिप्स खरीदने पर फ्री मिलेगा 1GB व 2GB डाटा

बिज़नेस. Airtel अपने यूजर्स के धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। अब सभी एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को कुरकुरे और अंकल चिप्स खरीदने पर 2GB डेटा फ्री मिलेगा। यह शानदार ऑफर एयरटेल और PepsiCo India की पार्टनरशिप का नतीजा है। इस ऑफर के तहत आज यानी कि 1 सितंबर से कुरकुरे और अंकल चिप्स के अलावा डॉरिटोज और Lay's खरीदने पर भी 2जीबी तक 4G फ्री डेटा का फायदा होगा।

पेप्सी के ऐड और स्नैक्स के पैकेट पर एयरटेल
पेप्सी-एयरटेल की डील के मुताबिक लेज, कुरकुरे, अंकल चिप्स और डॉरिटोज के पैक पर एयरटेल की ब्रैंडिग रहेगी। इसके साथ ही भारत में पेप्सीको को टीवी चैनल्स पर दिखाए जाने वाले सपॉर्टिंग ऐड्स में भी एयरटेल को दिखाया जाएगा। यूजर्स को आकर्षित करने के लिए अमेरिका की यह बेवरेज और स्नैक्स बनाने वाली कंपनी ने ऐड के लिए कई बड़े बॉलिवुड सिलेब्स को भी अपने साथ शामिल किया है। पेप्सीको इंडिया के एक टॉप अधिकारी ने बताया कि कुरकुरे के ऐड में अक्षय कुमार और लेज के ऐड में रणबीर कपूर दिखाई देंगे।

10 और 20 रुपये वाले पैकेट पर फ्री डेटा

डील के अनुसार एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को लेज, कुरकुरे, डॉरिटोज और अंकल चिप्स के 10 रुपये या 20 रुपये वाले पैकेट की खरीद पर 4G डेटा बेनिफिट मिलेगा। 10 रुपये वाले पैक पर कंपनी 1जीबी और 20 रुपये वाले पैक पर 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। एक मोबाइल नंबर पर इस ऑफर का तीन बार फायदा उठाया जा सकता है। यह ऑफर 31 जनवरी 2021 तक लागू है।

एयरटेल थैंक्स ऐप से क्रेडिट होगा फ्री डेटा
फ्री डेटा को अकाउंट में क्रेडिट करने के लिए यूजर्स को लेज, कुरकुरे, अंकल चिप्स या डॉरिटोज के पैकेट पर दिए गए फ्री डेटा वाउचर कोड को एयरटेल थैंक्स ऐप के 'My Coupons' सेक्शन में एंटर करना होगा।