बिहार में कोरोना से 7वीं मौत, पटना की महिला ने NMCH में तोड़ा दम

बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। बिहार में एक दिन में रिकॉर्ड 130 नए मामले सामने आए है।

बिहार में कोरोना से 7वीं मौत, पटना की महिला ने NMCH में तोड़ा दम

बिहार. राजधानी पटना में कोरोना से संक्रमित एक महिला मरीज की मौत हो गई है। इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। मृतक महिला का नाम आशा देवी बताया जाता है जो पटना सिटी के आलमगंज के मखनपुर ईदगाह मोहल्ले की रहने वाली थी।

जानकारी के मुताबिक आशा पिछले 8 मई को पटना के एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती हुई थी।
अस्पताल के मुताबिक वो गोल ब्लैडर के कैंसर से भी पीड़ित थी। महिला की मौत 13 मई को यानी बुधवार को हुई है। मालूम हो कि बिहार में कोरोना का ग्राफ लगातार तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को बिहार में एक दिन में रिकॉर्ड 130 नए मामले सामने आए, इसके साथ ही इस महामारी से बीमार होने वालों की संख्या राज्य में बढ़कर 879 हो गई है। खास बात यह है कि अब बिहार का कोई भी जिला इस महामारी से अछूता नहीं रहे रहा। कोरोनावायरस ने बिहार के जमुई जिले को भी अपनी चपेट में ले लिया है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो आंकड़े मिले वह काफी भयावह थे। 

दरअसल कोरोना ने पटना समेत अन्य जिलों के ग्रामीण इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। पटना की बात करें तो पटना जिला में इस बीमारी ने पंडारक, बाढ़, पालीगंज जैसे ग्रामीण इलाकों में अपनी दस्तक दी है तो वहीं जहानाबाद जिले में भी एक साथ रिकॉर्ड 15 नए मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है।